प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संबोधन पर उत्तराखंड स्पीकर ने PM मोदी का आभार व्यक्त किया ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

सोमवार, 7 जून 2021

प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संबोधन पर उत्तराखंड स्पीकर ने PM मोदी का आभार व्यक्त किया ।।

Premchand-Aggarwal

देहरादून 7 जून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान 21 जून से देश के हर राज्य में 18 वर्ष की उम्र से ऊपर के सभी नागरिकों को भारत सरकार द्वारा राज्यों को मुफ़्त वैक्सीन मुहैया कराए जाने की घोषणा को लेकर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया है।
LIVE. Address to the nation.
          विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने देश के अभिभावक की भूमिका निभाते हुए कोरोना संक्रमण काल के 15 माह के अंतराल में 9वीं बार संबोधित करते हुए देश के नागरिकों का कुशल मार्गदर्शन किया है।श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा समय-समय पर देशवासियों को प्रेरित करते हुए कोरोना की इस जंग को एकजुट होकर लड़ने के लिए धैर्य एवं साहस प्रदान किया गया है।
        श्री अग्रवाल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के दिन से 18 वर्ष से अधिक आयु की सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगेगी वहीं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत देश के 80 करोड से अधिक देशवासियों को हर महीने नवंबर तक तय मात्रा में मुफ्त अनाज उपलब्ध होने से गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को इस विकट परिस्थिति में बड़ी राहत मिलेगी।

Narendra Modi यांनी वर पोस्ट केले सोमवार, ७ जून, २०२१

कोई टिप्पणी नहीं: