उत्तराखंड स्पीकर ने विधायक निधि से 4 लाख 68 हज़ार रुपए व 25 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा - Znews365 we believe in truth

Breaking

मंगलवार, 8 जून 2021

उत्तराखंड स्पीकर ने विधायक निधि से 4 लाख 68 हज़ार रुपए व 25 स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा


Premchand Aggarwal


ऋषिकेश 8 जून l ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला के वार्ड नंबर 15 में विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 4 लाख 68 हज़ार रुपए देने की घोषणा की साथ ही वार्ड नंबर 15 के अंतर्गत सार्वजनिक स्थानों पर 25 स्ट्रीट लाइट देने की भी घोषणा की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने स्थानीय लोगों को मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु जागरूक किया।
         गुमानीवाला के वार्ड नंबर 15 में जनजागरूकता अभियान के दौरान  विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि  शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में निरंतर विकास के कार्यों को गति मिल रही है l  श्री अग्रवाल ने कहा कोरोना काल में वह प्रत्येक ज़रूरतमंद व्यक्ति की सेवा में तत्पर है। इस अवसर पर विधानसभा ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की।
          इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष  ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना एवं कई समस्याओं का निराकरण मौक़े पर ही किया। साथ ही कुछ समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को दूरभाष पर वार्ता कर निर्देशित किया।
         इस अवसर पर गुमानीवाला के उपप्रधान राजेश व्यास, मनवीर भंडारी, उत्तम सिंह, हिमांशु रावत, सोनी सिंह, आशीष पुंडीर, लखीराम रतूड़ी, जूना देवी, राधा भट्ट, कुसुम देवी, कोमल चौहान, प्रतिभा पवार, मुरारी सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: