उत्तराखंड स्पीकर ने OSD ताजेंद्र सिंह नेगी के पिता जी का आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

गुरुवार, 10 जून 2021

उत्तराखंड स्पीकर ने OSD ताजेंद्र सिंह नेगी के पिता जी का आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट किया ।।

Premchand-Aggarwal



 ऋषिकेश 10 जून l विधानसभा अध्यक्ष के विशेषकार्याधिकारी ताजेंद्र सिंह नेगी के पिता श्री सुंदर सिंह नेगी का आज आकस्मिक निधन हो गया। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सुंदर सिंह नेगी के निधन पर शोक प्रकट किया और इसे अपूर्ण क्षति बताया।


स्वर्गीय सुंदर सिंह नेगी

         बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया जिसमें विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने चित्र पर पुष्प चढ़ा कर अपनी श्रद्धा सुमन अर्पित किए ।
     श्रद्धांजलि सभा मे विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि स्वर्गीय  सुंदर सिंह नेगी ने अपने जीवन में संघर्ष के बल पर मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कहा है कि वह सरल स्वभाव के धनी थे और हमेशा दूसरों की सेवा के लिए तत्पर रहते थे ।
       श्री अग्रवाल ने कहा है कि दुख की इस घड़ी में समस्त विधानसभा परिवार एवं ऋषिकेश विधानसभा दुखी परिजनों के साथ खड़ी है l श्री अग्रवाल ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और कहा कि ईश्वर अपने श्री चरणों में दिवंगत आत्मा को स्थान दे l 
      विधानसभा अध्यक्ष ने आज अपने  क्षेत्र में होने वाले सभी कार्यक्रमों को भी स्थगित किया है।
      इस अवसर पर वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, प्रधान सागर गिरी, प्रधान राजेश व्यास, चमन पोखरियाल विपीन पंथ, पवन पोखरियाल, रविंद्र राणा, शिव कुमार गौतम, रमेश चंद शर्मा, राजेश थपलियाल, भारत चौहान, महावीर बुटोला ,अनिल रयाल, मुकेश रखाव,  प्रमोद रयाल, शेखर चंद्र पांडे, सुरेंद्र आर्य, दीपक नेगी आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं: