प्रस्तावित टोल प्लाजा को निरस्त कराने पर क्षेत्रवासियों ने स्पीकर का किया जोरदार स्वागत ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

शुक्रवार, 11 जून 2021

प्रस्तावित टोल प्लाजा को निरस्त कराने पर क्षेत्रवासियों ने स्पीकर का किया जोरदार स्वागत ।।

Premchand-Aggarwal



ऋषिकेश 11 जून। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुर कला में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा नेपाली फार्म तिराहे के पास प्रस्तावित टोल प्लाजा हटाए जाने की घोषणा को लेकर क्षेत्रवासियों द्वारा उनका आभार व्यक्त किया गया।इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने फूल मालाओं से विधानसभा अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।
हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फार्म तिराहे के पास प्रस्तावित टोल प्लाजा को निरस्त कराने को लेकर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा किए गए अथक प्रयासों के लिए क्षेत्रवासियों द्वारा उत्साह पूर्वक श्री अग्रवाल का धन्यवाद किया गया।
 इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्रवासियों का प्यार एवं आशीर्वाद ही है जो उन्हें क्षेत्र के विकास में तत्परता रखने के लिए ऊर्जा प्रदान करता है।श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार द्वारा टोल प्लाजा हटाए जाने के निर्णय के बाद भी कुछ लोग सस्ती राजनीति एवं लोकप्रियता के लिए धरने पर बैठे हैं, जोकि बिल्कुल भी औचित्यहीन है।उन्होंने कहा कि इस प्रकार के लोग केवल जनता को गुमराह करने की नाकामयाब कोशिश में लगे हैं, लेकिन जनता समझदार है वह सब जानती है।
         इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य विजय शर्मा ने कहा कि नेपाली फार्म तिराहे पर टोल प्लाजा लगाए जाने कि सूचना का तुरंत संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष द्वारा मुख्यमंत्री, केंद्रीय शिक्षा मंत्री एवं अधिकारियों के संग लगातार वार्ता कर मामले का समाधान किया गया जिसके लिए सभी क्षेत्रवासी उनका आभार व्यक्त करते हैं।
           क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज पाल ने कहा कि नेपाली फार्म तिराहे पर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा टोल प्लाजा निरस्त किए जाने की घोषणा कर दी गई है, इसके बावजूद भी कुछ लोग धरना कर केवल खोखली राजनीति कर रहे हैं और यह सब चुनाव में हारे हुए लोगों की जमात है।
            पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवानी भट्ट ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में चौमुखी विकास किया जा रहा है उनकी उपलब्धियां एवं लोकप्रियता कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है।
          इस अवसर पर हरिपुर कला के पूर्व प्रधान सत्येंद्र धमांदा ने कहा कि देहरादून हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग के अंतर्गत मोतीचूर में हरिपुर कला गांव के लिए अंडरपास बनाए जाने के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष का विशेष योगदान रहा है।
          इस अवसर पर जगदीश भरकोटी, विधुर नारायण त्रिपाठी, सोहनलाल बेलवाल, योगेंद्र भट्ट, राजपाल नेगी, मंडल उपाध्यक्ष वेद ग़्वाडी, राघव शरण महाराज, विनोद भट्ट, अंकित बहुखंडी, जीवन जोशी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: