BJP प्रदेशध्यक्ष मदन कौशिक ने विधानसभाध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से की शिष्टाचार भेंट ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

बुधवार, 9 जून 2021

BJP प्रदेशध्यक्ष मदन कौशिक ने विधानसभाध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल से की शिष्टाचार भेंट ।।

प्रेमचंद अग्रवाल


 ऋषिकेश 9 जून । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  मदन कौशिक ने आज ऋषिकेश स्थित विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल  के निजी आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ भेंटकर एवं शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया । इस अवसर पर दोनों ही नेताओं ने प्रदेश के विकास से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा वार्ता की।
       शिष्टाचार भेंट के दौरान श्री कौशिक ने अपने संसदीय मंत्री के कार्यकाल में विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी द्वारा सफलतापूर्वक विधान सभा का सत्र संचालन करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष  की प्रशंसा की एवं  अनेक विषयों पर चर्चा वार्ता भी हुई।
             इस अवसर पर  श्री कौशिक ने  भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में कोरोना काल के दौरान सेवा ही संगठन के माध्यम से किए गए कार्यों से विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराया। दोनों ही नेताओं ने संगठनात्मक कार्यों को लेकर भी चर्चा वार्ता की।श्री अग्रवाल ने इस भेंटवार्ता को अनौपचारिक बताया।
                   इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, महामंत्री  सुमित पंवार, कविता शाह, कपिल गुप्ता, संजीव पाल, दुर्गेश कुमार आदि लोग उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं: