उत्तराखंड स्पीकर ने DM देहरादून से ग्रामीण क्षेत्रों में भी शीघ्र ही वैक्सीनेशन केंद्र खोले जाने को कहा ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

शनिवार, 1 मई 2021

उत्तराखंड स्पीकर ने DM देहरादून से ग्रामीण क्षेत्रों में भी शीघ्र ही वैक्सीनेशन केंद्र खोले जाने को कहा ।।

Premchand Aggarwal



ऋषिकेश 1 मई।कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आज देहरादून के जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में भी शीघ्र ही वैक्सीनेशन केंद्र खोले जाने को कहा जिससे की ऋषिकेश में दबाव कम हो सके।
         विधानसभा अध्यक्ष ने जिलाधिकारी से कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आईडीपीएल, गुमानीवाला, खदरी, श्यामपुर, गढ़ी, खैरीखुर्द, हरिपुरकला आदि ग्रामीण क्षेत्र में  वैक्सीनेशन केंद्र स्थापित किया जाए जिससे स्थानीय लोगों को कोविड-19 वैक्सीन का टीका लगाने में सहूलियत होगी एवं ऋषिकेश में भीड़ का दबाव भी घटाया जा सकेगा। श्री अग्रवाल ने जिलाधिकारी से कहा कि 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को वैक्सीन लगाई जानी है जिससे एकदम से भीड़ होने की संभावना है।उन्होंने कहा कि संक्रमण के खतरे को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन केंद्र बनाए जाने से संक्रमण का खतरा भी कम होगा एवं अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगायी जा सकेगी।
          इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने जिलाधिकारी से जिले के अंतर्गत कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों के संबंध में भी चर्चा की।श्री अग्रवाल ने कहा कि  स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा कोरोना कर्फ़्यू का सख्तायी से पालन कराया जाए एवं अनावश्यक लोगों को बाहर निकलने से रोका जाए साथ ही कोरोना की गाइडलाइन का पालन करवाया जाये।
        वहीं श्री अग्रवाल ने जिलाधिकारी को निर्देशित किया कि सभी अधिकारी इस मुश्किल की घड़ी में सहयोग प्रदान करें एवं 24 घंटे मोबाइल को खुला रखें।उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी जनप्रतिनिधियों से भी सामंजस्य बनाकर रखें एवं जनता की सेवा में पूर्ण रुप से सेवा करें।

कोई टिप्पणी नहीं: