उत्तराखंड स्पीकर ने हरिद्वार महाकुंभ के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सभी का आभार व्यक्त किया ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

शुक्रवार, 30 अप्रैल 2021

उत्तराखंड स्पीकर ने हरिद्वार महाकुंभ के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर सभी का आभार व्यक्त किया ।।


Premchand Aggarwal


ऋषिकेश 30 अप्रैल।कोरोना महामारी की चुनौतियों के बीच हरिद्वार महाकुंभ के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने मेला प्रशासन, पुलिस प्रशासन एवं महाकुंभ के आयोजन में जुटी सभी टीमों के अधिकारियों को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी है।विधानसभा अध्यक्ष ने अखाड़ा परिषद के सभी अखाड़ों के महंतों एवं संतों का भी आभार व्यक्त किया है जिनके आशीर्वाद एवं सहयोग से महाकुंभ सफलतापूर्वक संपन्न किया गया।
  विधानसभा अध्यक्ष ने  महाकुंभ के सफलतापूर्वक संपन्न होने पर मेला अधिकारी दीपक रावत, आईजी संजय गुंज्याल सहित हरिद्वार जिलाधिकारी से दूरभाष पर वार्ता कर बधाई दी।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण जैसी महामारी के बीच कुंभ का आयोजन किया जाना एक बड़ी चुनौती से कम नहीं था।प्रदेश सरकार एवं मेला प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा कोरोना के मानकों का पालन करते हुए कुंभ को संपन्न किया गया। 
            विधानसभा अध्यक्ष ने सभी अखाड़ों के महंत एवं संतो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी अखाड़ों द्वारा शाही स्नान के दौरान शासन एवं प्रशासन का पूर्ण रूप से सहयोग किया गया।विधानसभा अध्यक्ष ने इसके लिए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का भी आभार व्यक्त किया है।

कोई टिप्पणी नहीं: