डामरीकरण का कार्य प्रारंभ होने पर रायवाला क्षेत्रवासियों ने विधानसभाध्यक्ष का व्यक्त किया आभार ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

रविवार, 4 अप्रैल 2021

डामरीकरण का कार्य प्रारंभ होने पर रायवाला क्षेत्रवासियों ने विधानसभाध्यक्ष का व्यक्त किया आभार ।।


Premchand Aggarwal


ऋषिकेश 4 अप्रैल। प्रतीत नगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग के डामरीकरण का कार्य प्रारंभ होने पर रायवाला के क्षेत्र वासियों द्वारा उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद्र अग्रवाल का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर विधानसभा अध्यक्ष को धन्यवाद दिया।
      लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित की जा रहे 5 करोड रुपये की लागत से 5 किलोमीटर प्रतीत नगर रायवाला आंतरिक संपर्क मार्ग के डामरीकरण का कार्य प्रारंभ हो चुका है।जिसको लेकर क्षेत्रवासियों में खासा उत्साह है, इसी संबंध में आज रायवाला के क्षेत्रवासियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया गया।
           इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के प्रति संकल्पित है। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र  में बड़े पैमाने पर सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता एवं मानकों का ध्यान रखा जाए इसके लिए क्षेत्रवासी भी जागृत रहे।श्री अग्रवाल ने कहा कि सभी गांव की  सड़कों को मुख्य मार्गो से जोडा जा रहा है एवं कोई भी क्षेत्र मजबूत एवं अच्छी सड़क से वंचित नहीं रहेगा।
            इस अवसर पर श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष राम बहादुर क्षेत्री, सोशल मीडिया प्रभारी राजेश जुगलान,ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, कमल कुमार, नवीन चमोली, दीपक बिष्ट, सतपाल सैनी, विष्णु नेगी, विष्णु थापा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: