भट्टोवाला क्षेत्रवासियों ने विकास कार्यों को लेकर उत्तराखंड स्पीकर का व्यक्त किया आभार - Znews365 we believe in truth

Breaking

रविवार, 4 अप्रैल 2021

भट्टोवाला क्षेत्रवासियों ने विकास कार्यों को लेकर उत्तराखंड स्पीकर का व्यक्त किया आभार


Premchand Aggarwal




ऋषिकेश 4 अप्रैल। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भट्टोवाला में एक कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रवासियों ने विधानसभा अध्यक्ष द्वारा क्षेत्र में कराए जा रहे विकास कार्यों को लेकर आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर क्षेत्रवासियों द्वारा विधानसभा अध्यक्ष का फूल मालाओं से बड़े जोश खरोश से सम्मान किया गया।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि भट्टोवाला में लोक निर्माण विभाग से लगभग 95 लाख रुपये की लागत से आंतरिक सड़क मार्गों का निर्माण कार्य पूर्ण किए गए हैं।वहीं विधायक निधि से लाखों रुपए की लागत से आंतरिक सड़क मार्गों का निर्माण एवं क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर एलईडी लाइट लगवाई गई है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कहा कि क्षेत्र की जो भी मांगे हैं उन्हें वह पूरा करने का प्रयास कर रहे है। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना साथ ही उनका समाधान करने का आश्वासन दिया।
कार्यक्रम में डोईवाला के ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, प्रधान श्रीमती दीपा राणा, क्षेत्र पंचायत सदस्य आशा बिष्ट, उपप्रधान आशीष पोखरियाल, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, अबल सिंह रावत, हर पाल राणा, रविंद्र रमोला, अरुण विस्ट, सतपाल राणा, सुभाष डोभाल, संगीता राणा, नीलम चमोली, प्रीतम थलवाल, मनोज राणाकोटी, सिताब सिंह पयाल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

कोई टिप्पणी नहीं: