BJP के स्थापना दिवस व विधानसभाध्यक्ष रूप में 4 साल पूर्ण होने पर आयोजित हुआ भव्य कार्यक्रम ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

मंगलवार, 6 अप्रैल 2021

BJP के स्थापना दिवस व विधानसभाध्यक्ष रूप में 4 साल पूर्ण होने पर आयोजित हुआ भव्य कार्यक्रम ।।


PremChand Aggarwal
Premchand Aggarwal


रायवाला 6 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस एवं विधानसभा अध्यक्ष के रूप में श्री प्रेम चंद अग्रवाल के सफलतम 4 साल पूर्ण होने पर रायवाला के पाम्स रिसोर्ट में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्यतिथि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल,  सांसद एवं प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक,  कैबिनेट मंत्री बंसीधर भगत ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस एवं विधानसभा अध्यक्ष के रूप में सफलतम 4 साल पूर्ण होने पर रायवाला के पाम रिसोर्ट में आयोजित कार्यक्रम.

Posted by Prem Chand Aggarwal on Tuesday, 6 April 2021


         आयोजित कार्यक्रम के दौरान  महिलाओं ने पहाड़ पारंपरिक वेशभूषा में पुष्पा वर्षा कर अतिथियों का स्वागत किया।इस अवसर पर जोनसार से पहुँचे कलाकारों ने ढोल नगाड़ों के संग मुख्यमंत्री का स्वागत किया। कार्यक्रम में 10 हजार से अधिक लोग ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के  मौजूद रहे। कार्यक्रम में पहुँचने से पूर्व मुख्यातिथियों को कार्यकर्ताओं के द्वारा बाइक रैली से कार्यक्रम स्थल तक लाया गया।इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं एवं उपस्थित लोगों में ख़ासा उत्साह देखने को मिला।




          कार्यक्रम के दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों को भराड़ीसेंण विधानसभा भवन का प्रतीक चिन्ह भेंट किया। वहीं सभी अतिथियों का पुष्पगुच्छ एवं साल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर उपस्थित महानुभावों ने विधानसभा अध्यक्ष के रूप में प्रेम चंद्र अग्रवाल के चार साल के कार्यकाल पूर्ण होने पर शुभकामनाएँ दी।


Premchand Aggarwal
Premchand Aggarwal

       इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि 04 साल से विधानसभा अध्यक्ष के रूप में श्री प्रेमचंद अग्रवाल का कुशल नेतृत्व राज्य को मिल रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनभावनाओं के अनुरूप प्रदेश के विकास के लिए राज्य सरकार प्रयासरत है।   

         विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा कि राज्य के समग्र विकास के लिए इन चार सालों में अनेक कार्य किए गए हैं। स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क एवं अन्य मूलभूत आवश्यकताओं पर विशेष ध्यान दिया गया। समाज के हर वर्ग को केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ मिले, इसके लिए अनेक प्रयास किए गए हैं।

         इस अवसर पर विधानसभाध्यक्ष ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं एवं माँगो को लेकर माँग पत्र  मुख्यमंत्री को सौंपा। मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान कहा कि  विधानसभा अध्यक्ष द्वारा दिये गए माँग पत्र में सभी विषयों पर गंभीरतापूर्वक विचार कर शीघ्र अतिशीघ्र गति से कार्य किया जाएगा।


Premchand Aggarwal
Premchand Aggarwal

         इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा है भारत  विश्व गुरु की राह पर अग्रसर है उन्होंने कहा है कि देश के आज अनेक राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और प्रत्येक प्रांत की सरकार का उद्देश्य देश को विश्व गुरु पद पर आसीन करना है । उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस की शुभकामनाएं भी दी। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित जनउपयोगी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाना चाहिए ।

        इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश  अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा है कि कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ है ।

       इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल,  मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, मंडल अध्यक्ष वीरभद्र अरविंद चौधरी, मंडल अध्यक्ष श्री दिनेश सती, ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, कार्यकारिणी सदस्य देवेंद्र नेगी, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, जिला पंचायत सदस्य रीना रागड, पार्षद शिव कुमार गौतम, सुमित पवार, सुंदरी कंडवाल, महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्ष समा पवार, उषा जोशी, शारदा सिंह,  सतपाल सैनी, रजनी बिष्ट, सुंदरी कंडवाल, युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष नितिन सक्सेना, प्रिंस रावत, राजेश  विजय जुगलान, कमल कुमार,  लक्ष्मी गुरुग, अभिनव वशिष्ट, अरुण वशिष्ठ, आशीष वशिष्ठ रवि शर्मा पार्षद  विकास तेवतिया, तनु तेवतिया, चेतन चौहान, पार्षद चेतन चौहान, पार्षद जयेस राणा,  पार्षद  अनीता प्रधान, सुभाष बाल्मीकि, रविंद्र राणा पार्षद, विरेंद्र रमोला, सोनू प्रभाकर, राजेश, दिवाकर, सीमा रानी आदि सहित हजारों लोग उपस्थित थे ।

ये भी पढ़े-
Posted by Znews365 on Tuesday, 6 April 2021

कोई टिप्पणी नहीं: