शहीद विकास गुरंग ग्राम में मिलन केंद्र की चारदीवारी का उत्तराखंड स्पीकर ने रिबन काट कर किया उद्घाटन ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

शहीद विकास गुरंग ग्राम में मिलन केंद्र की चारदीवारी का उत्तराखंड स्पीकर ने रिबन काट कर किया उद्घाटन ।।


Premchand-Aggarwal
Premchand-Aggarwal


ऋषिकेश 19 फरवरी।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुमानीवाला के शहीद विकास गुरंग ग्राम में लगभग 4.13 लाख रुपये की लागत से  विधायक निधि से निर्मित मिलन केंद्र की चारदीवारी का उद्घाटन उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने रिबन काट कर किया।
       इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र की जनसमस्याओं को भी सुना साथ ही कई समस्याओं का मौके पर ही संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर निराकरण भी किया।वहीं श्री अग्रवाल ने कार्यक्रम में पहुंचते ही सर्वप्रथम उपस्थित बुजुर्गों का माल्यार्पण कर सम्मान किया एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।
         इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र का सर्वांगिक विकास ही उनका संकल्प है।गांवों तक सरकारी योजनाओं का पूर्ण लाभ पहुंचाने की पूरी कोशिश है।केन्द्र और राज्य की योजना से घर–घर बिजली, नल से शुद्ध पानी, मज़बूत सड़क की व्यवस्था हर परिवार तक पहुँचायी जा रही है।हर जगह  समान रूप से विकास कार्य हो रहे है और किसी भी क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जायेगी।
        इस अवसर पर गुमानीवाला प्रधान राजेश व्यास ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के कुशल नेतृत्व में क्षेत्र विकास की दौड़ में दिनों दिन अग्रसर हो रहा है।विकास की राह में पूरे ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की अपनी एक अलग पहचान बन चुकी है। 
         इस अवसर पर गुमानीवाला प्रधान राजेश व्यास, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, क्षेत्र पंचायत सदस्य गजेंद्र गुसाँई, कार्यक्रम अध्यक्ष पुरुषोत्तम रतूड़ी, नगर निगम पार्षद अनीता प्रधान, अरुण बिष्ट, धर्म सिंह क्षेत्री, रणजीत थापा, पंचायत सदस्य पूजा थापा, पंचायत सदस्य  राज कोठारी, टेक सिंह राणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: