उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष ने प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य के आगमन पर किया जोरदार स्वागत ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

शुक्रवार, 19 फ़रवरी 2021

उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष ने प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य के आगमन पर किया जोरदार स्वागत ।।


Premchand-Aggarwal
Premchand-Aggarwal


ऋषिकेश 19 फरवरी।ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत छिद्दरवाला में परिवहन मंत्री व देहरादून जिले के प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य के आगमन पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने उनका पुष्पगुच्छ भेंट कर जोरदार स्वागत किया।
      कार्यक्रम के दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रभारी मंत्री के क्षेत्र में पहुंचने पर फूल मालाओं से स्वागत किया गया।इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने संगठन के पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।
    इस अवसर पर कई महिलाओं, पुरुषों एवं युवा शक्ति ने संगठन की विचारधारा के साथ जोड़ने का संकल्प लिया।प्रभारी मंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष द्वारा सभी लोगों का फूल माला से संगठन में स्वागत किया गया। इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्र के लोगों द्वारा  ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों को लेकर विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत किया।
      इस अवसर पर प्रभारी मंत्री ने सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में अवगत किया, वहीं उन्होंने योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचे इसके लिए उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह विभिन्न माध्यमों, सोशल मीडिया, जन संपर्क करके क्षेत्र के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाए।
       इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की  सरकार ने गरीबों के उत्थान एवं सर्वहारा वर्ग के लिए अनेक कार्य किए हैं। केंद्र एवं प्रदेश की सरकार ने अंतिम व्यक्ति की पीड़ा को जाना और उन्हें योजनाओं का लाभ दिलाया। राज्य सरकार सभी वर्गों के लिये अनेको योजनाएं संचालित की जा रही है। इन योजनाओं के माध्यम से समाज के अंतिम पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को लाभान्वित किया जा रहा है।

कार्यक्रम के अंत में चमोली आपदा में मृतक हुए लोगों के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।
       इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, राज्य मंत्री करण वोहरा, डोईवाल ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, मेयर अनीता ममगाई, राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सरदार राजकुमार सिंह, राजेंद्र मनवाल, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, हिमांशु चमोली, सोबन सिंह  कैंतुरा, नरेंद्र रावत, अनीता राणा, विमला नैथानी, रविंद्र राणा, प्रदीप धस्माना, चमन पोखरियाल, भगवान सिंह महर, दीपा राणा, विक्रम नेगी, शिवानी भट्ट, कमलजीत कौर, शमा पवार, रामरतन रतूड़ी, कमला नेगी, पदमा नैथानी, राम बहादुर क्षेत्री, भूपेंद्र रावत, रवि शर्मा, राजेश जुगलान सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: