IDPL क्षेत्र में विकास के कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी - प्रेमचंद अग्रवाल - Znews365 we believe in truth

Breaking

शनिवार, 20 फ़रवरी 2021

IDPL क्षेत्र में विकास के कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी - प्रेमचंद अग्रवाल


Premchand Aggarwal
Premchand Aggarwal


ऋषिकेश 20 फरवरी l आईडीपीएल काली मंदिर परिसर में आयोजित जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने आईडीपीएल क्षेत्र में मोटर मार्ग निर्माण के लिए विधायक निधि से 12 लाख रुपए देने की घोषणा की।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने आईडीपीएल क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर कहा है कि इस क्षेत्र में या तो स्वयं आईडीपीएल प्रशासन विकास के कार्य संचालित करें या फिर सरकार को विकास के कार्य करने दे। श्री अग्रवाल ने कहा है कि आईडीपीएल प्रशासन विकास के कार्यों में किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न न करें।
जनता मिलन कार्यक्रम के अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि आईडीपीएल परिसर में हर क्षेत्र में विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है । श्री अग्रवाल ने कहा है कि उन्होंने आईडीपीएल के उत्थान के लिए अनेकों बार केंद्रीय मंत्रियों को पत्र लिखकर इसकी दशा व दिशा सुधारने का आग्रह किया, साथ में श्री अग्रवाल ने कहा है कि जब भी सरकारी योजनाओं का लाभ आईडीपीएल क्षेत्रवासियों को पहुंचाया जाता है तब आईडीपीएल प्रशासन उसका विरोध करता है । उन्होंने कहा है कि यदि आईडीपीएल प्रशासन स्वयं अपने संसाधनों के आधार पर इस क्षेत्र का विकास करना चाहता है तो उस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, परंतु यदि आईडीपीएल प्रशासन विकास की योजनाएं स्वयं धरातल पर नहीं उतार सकता है तो विधायक निधि अथवा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन उपयोगी योजनाओं का लाभ आईडीपीएल में रहने वाले स्थानीय लोगों को मिलना चाहिए ।
श्री अग्रवाल ने कहा है कि संपूर्ण उत्तराखंड में विकास कार्य करवाना उनकी प्राथमिकता है इसी के अनुरूप ऋषिकेश विधानसभा में हर क्षेत्र में विकास की अनेकों योजनाएं संचालित की जा रही है जिसका लाभ स्थानीय लोगों को मिल रहा है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि जनता के लिए उनके दरवाजे हर समय खुले हैं । उन्होंने कहा कि मैं जनता का हूं और जनता मेरी है। उन्होंने हमेशा जनता के हित को सर्वोपरि रखा है साथ ही श्री अग्रवाल ने कहा कि विकास के कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी ।
इस अवसर पर विकास कार्यों को लेकर आईडीपीएल क्षेत्रवासियों ने विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी का स्वागत भी किया ।
कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, पार्षद लक्ष्मी रावत, पार्षद शौकत अली, रमेश चंद शर्मा, रविंद्र कश्यप, रजनी बिष्ट, महिपाल त्यागी, राजकुमार भारती, डॉ सुधीर मलिक, ओम प्रकाश चौधरी, रमेश चंद श्रीवास्तव, सुनील कुमार, आरती दुबे, माया धुले, सुनीता भंडारी, माया रस्तोगी, गौरव रस्तोगी, तिलक शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन पार्षद सुंदरी कंडवाल ने किया ।

कोई टिप्पणी नहीं: