बूथ अध्यक्षों ने उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का किया जोरदार स्वागत ।। - Znews365 we believe in truth

Breaking

गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021

बूथ अध्यक्षों ने उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का किया जोरदार स्वागत ।।


Premchand-Aggarwal
Premchand-Aggarwal


ऋषिकेश 18 फरवरी l ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत वीरभद्र मंडल के पोलिंग बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आयोजित किया गया । जिसमें विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल का बूथ अध्यक्षों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि पोलिंग बूथ अध्यक्ष ही उम्मीदवार को चुनाव जिताने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं ।


Premchand Aggarwal
Premchand Aggarwal

      विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा अनेक जन उपयोगी योजनाएं आम आदमी के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए संचालित की जा रही है। इन योजनाओं का लाभ आम व्यक्ति को तभी मिल सकता है जब संगठन का प्रत्येक व्यक्ति उन योजनाओं को जनसाधारण तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ।
     श्री अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के हर कोने में विकास की योजनाएं संचालित की जा रही है, जिसका लाभ क्षेत्रवासियों को मिल रहा है । उन्होंने कहा है कि इन योजनाओं को आम व्यक्ति को समझाने की आवश्यकता है ताकि  वह व्यक्ति लाभान्वित हो सके ।
     श्री अग्रवाल ने पोलिंग बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में कहा है कि चुनाव में किसी भी जनप्रतिनिधि को विजय दिलाने में बूथ अध्यक्ष की महत्वपूर्ण भूमिका होती है । यदि बूथ पर अच्छा मैनेजमेंट रहा तो निश्चित रूप से उस पोलिंग बूथ पर विजय प्राप्त होगी और जब बूथ पर विजय प्राप्त होती है तब ही  प्रत्याशी विजय प्राप्त करता है ।
      श्री अग्रवाल ने  सभी बूथ अध्यक्षों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने हमेशा संगठन हित में कार्य किया है। श्री अग्रवाल ने भविष्य में भी संगठन हित में कार्य करने की  अपेक्षा की है l 
         इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, सुदेश कंडवाल , रविंद्र राणा, रजनी बिष्ट, जयेश राणा, बिंदु गुप्ता, माया धुले, संगीता कुकरेती, राजेश्वरी, रमेश चंद शर्मा, मुन्नी राजपूत, किरण मिश्रा, करण सिंह, सुनील यादव, अमित शाह, पवन राज, गोपाल रावत, जगदंबा सेमवाल,  रविंद्र शर्मा,  रंजीत सिंह, प्रवीण उपाध्याय, सच्चिदानंद भट्ट,  विजय बिष्ट, आशीष राय आदि सहित अनेक बूथ अध्यक्ष उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन सुंदरी कंडवाल ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं: