Breaking

Translate News

Sunday, June 28, 2020

उत्तराखंड विधानसभाध्यक्ष ने कृष्णा नगर कॉलोनी में घर-घर जाकर लगभग 600 लोगों को वितरित किए मस्क ।।


Premchand_Aggarwal , znews365
Premchand_Aggarwal


ऋषिकेश 28 जून। कोरोना संक्रमण से बचना है तो मास्क अनिवार्य रूप से पहनना ही होगा, यह बात आज विधानसभा अध्यक्ष ने कृष्णा नगर कॉलोनी में लोगों को जागरूक करते हुए कही। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कृष्णा नगर कॉलोनी के घर-घर में जाकर लगभग 600 लोगों को मास्क वितरित किए।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के रोकथाम का सिर्फ एक ही उपाय है कि सभी लोग सावधानी बरतें। उन्होंने कहा कि सावधानी के तौर पर हाथों को साबुन व सेनेटाइजर से धोएं। आपस में दूरी बनाकर रखें। खांसते व छींकते समय रूमाल व टीशू पेपर का प्रयोग करें।उन्होंने कहा कि यह वायरस एक दूसरे व्यक्ति के संपर्क में आने से अधिक फैलता है। लोगों से यह अपील करते हुए कहा कि सरकार के आदेशों की पालना करें। कोरोना को समाप्त करने के लिए एक अच्छे एवं ज़िम्मेवार नागरिक की तरह अपना योगदान दें।
इस अवसर पर वीरभद्र मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, मंडल महामंत्री सुंदरी कंडवाल, राजेश कोठियाल, जगदंबा सेमवाल, सोमराज गुप्ता, गोपाल रावत, सतपाल सैनी, प्रवेश कुमार, योगेश पाल, अजीत वशिष्ठ, एके दूबे, सदानंद यादव, मीरा सिंह, सुनील यादव, यशवंत सिंह, वीर सिंह पवार, गीता देवी, गंगा देवी, अमित जैन, जोगिंदर सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।